वन-स्टॉप मशीनिंग समाधान

मोल्ड उद्योग समाधान

मोल्ड उद्योग समाधान

मोल्ड उद्योग में GTLSMART समाधानों का लाभ यह है कि हम काटने के उपकरण, औद्योगिक उपकरण और मोल्ड प्रसंस्करण सहित प्रथम श्रेणी के मशीनिंग समाधान प्रदान करते हैं, जो ग्राहकों को डिजाइन, विनिर्माण से लेकर प्रसंस्करण तक पूरी प्रक्रिया सेवा प्रदान कर सकते हैं। हमारे मोल्ड समाधान ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्लास्टिक गियर, फैन ब्लेड, चार्जिंग मशीन जैसे विभिन्न प्रकार के मोल्ड का उत्पादन कर सकते हैं। साथ ही, हमारे समाधान लचीले ढंग से डिज़ाइन किए गए हैं और विभिन्न प्रसंस्करण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किए जा सकते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि हमारे ग्राहक उच्च उत्पादन दक्षता और बेहतर उत्पाद गुणवत्ता के लिए हमारे समाधान चुनेंगे।

विशिष्ट कार्यान्वयन योजना

1、काटने का उपकरण समाधान:

हमारे काटने के उपकरण विशेष रूप से मोल्ड उद्योग के लिए हमारे समाधान में लेपित हैं और 65HRC कठोरता सामग्री को संसाधित कर सकते हैं। हमारे उपकरणों में उच्च कठोरता, उच्च पहनने के प्रतिरोध और उच्च काटने की दक्षता के फायदे हैं, जो ग्राहकों को अधिक कुशल और सटीक प्रसंस्करण सेवाएं प्रदान कर सकते हैं। हमारे उपकरण अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए हैं और विभिन्न प्रसंस्करण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अनुकूलित किए जा सकते हैं। ग्राहक उच्च प्रसंस्करण दक्षता और बेहतर प्रसंस्करण गुणवत्ता के लिए आत्मविश्वास से हमारे काटने के उपकरण चुन सकते हैं।

2、मशीनिंग स्थिरता समाधान:

हमारी कंपनी के प्रसंस्करण फिक्स्चर में मोल्ड उद्योग समाधानों में 0.003MM की तीव्र स्थिति और बार-बार स्थिति सटीकता के फायदे हैं। हमारे फिक्स्चर विभिन्न प्रसंस्करण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उच्च शक्ति, मजबूत स्थायित्व और अन्य विशेषताओं के साथ उच्च शक्ति मिश्र धातु सामग्री से बने होते हैं।

3、पार्ट्स मशीनिंग समाधान:

हमारी कंपनी प्लास्टिक मोल्डों के लिए वन-स्टॉप समाधान प्रदान कर सकती है, जिससे काटने के उपकरण और प्रसंस्करण फिक्स्चर खरीदने की परेशानी दूर हो सकती है। योग्य सांचों या ढले हुए हिस्सों की सीधी डिलीवरी। ग्राहकों को प्रदान कर सकते हैं: प्लास्टिक गियर, पंखे के ब्लेड, चार्जिंग और अन्य विभिन्न प्रकार के मोल्ड और संबंधित उत्पाद।

समाधान का मूल्य

0 %
दक्षता में सुधार
0 %
लागत में कमी
0 %
गुणवत्ता स्वीकृति दर

समाधान परामर्श

पूछताछ और संपर्क फ़ॉर्म

फ़ाइल विवरण अपलोड करें:
1, दस्तावेज़ सामग्री: कृपया प्रदान करने का प्रयास करें, उत्पाद का नाम, 3 डी चित्र, मात्रा, सामग्री, रंग, तकनीकी आवश्यकताएं, आदि।
2, फ़ाइल प्रारूप, जिनमें शामिल हैं: एसटीपी, आईजीईएस, डीडब्ल्यूजी और पीडीएफ, एसटीएल। ZIP, RAR, SLDPRT (solidworks), PRT (UG) फ़ाइलें, एकाधिक फ़ाइल अपलोड के लिए समर्थन।

केस भरें

Shopping Cart
Scroll to Top
// salesiq ozon //hagro.cn